राजनीति

BJP सांसद ने अपने ही पार्टी के विधायक पर बरसाए जुते, देखे विडियो

सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच आज संत कबीर नगर में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान आपस में भिडंत हो गयी.

दोनों में विकास कार्यों के शिलापट्ट में नाम लिखाने को लेकर ज़ोरों की बहस होने लगी, बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी की दोनों एक दुसरे को धमकी देने लगे.

इसी बीच सांसद शरद त्रिपाठी ने अपना जूता निकला और विधायक राकेश सिंह बघेल की मारने लगे. सभा में मौजूद धनघटा विधायक श्रीराम चौहान, प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम रवीश कुमार गुप्ता इस स्तिथी को देखकर हैरान रह गए.

डीएम रवीश कुमार गुप्ता और सभा में मौजूद बाकी लोगो ने बीच बचाव किया, सभी ने मिलकर मामले को शांत करने की कोशिश की उसके बाद सभा समाप्त कर दी गयी.

मंत्री आशुतोष टंडन तुरंत ही सभा छोड़कर लखनऊ लौट गए, सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने आप को एक कमरें में बंद कर लिया परन्तु विधायक राकेश सिंह बघेल सभा परिसर में ही खड़े रहे.

पार्टी की तरफ से इस पूरे मामले की जानकारी की मांग की गयी है और मामले की जांच के बाद दोनों नेताओं पर कार्यवाही ‘करने की बात कही गयी है.

सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच इस मारपीट की घटना कमे बाद विधायक के समर्थक सांसद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

सोशल मिडिया पर मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हो गया है, इसी घटना को लेकर कवी कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया.

“दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गयी ! एक सांसद एक विधायक ! सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा ! आख़िर तक सुनिए वीडीयो…आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में “भारतमाता की जय” भी शायद सुनाई देगा ! ऐसे लोग देश की संसद और विधानसभाओं में ज़रूर भेजते रहें”

वीडियो देखकर जानिए क्या है पूरा मामल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *